नगर पालिका द्वारा लगभग 13 लाख रूपये की लागत से खरीदे गये 2 नये ट्रैक्टर- अरशद जमाल



नगर पालिका द्वारा लगभग 13 लाख रूपये की लागत से खरीदे गये 2 नये ट्रैक्टर

अधिशासी अधिकारी दिनेश कुमार व पालिकाध्यक्ष अरशद जमाल ने किया संयुक्त उद्घाटन

*कूड़ों के निपटारे एवं सफाई व्यवस्था को सुचारू बनाने का संकल्प है नीहित-अरशद जमाल*

मऊनाथ भंजन। पालिका ने अपने लक्ष्य की दिशा में एक और कदम बढ़ाते हुये 15वें वित्त से लग भग 13 लाख रूपये की लागत से आईसर कम्पनी के 2 ट्रैक्टरों की खरीद की थी जिनकी प्रतीकात्मक चाबी को पालिकाध्यक्ष अरशद जामल ने ड्राइवरों को सौंपा। इसी के फौरन बाद इनका उद्घाटन संयुक्त रूप से अधिशासी अधिकारी दिनेश कुमार एवं पालिकाध्यक्ष अरशद जमाल द्वारा हरी झण्डी दिखाकर कर दिया गया है।


इस अवसर पर पालिकाध्यक्ष अरशद जमाल ने कहा कि पालिका क्षेत्र में विस्तार के उपरान्त सफाई व्यवस्था को और अधिक सुचारू बनाने के उद्देश्य से हमने 2 नये ट्रैक्टरों की खरीद की है ताकि नगर क्षेत्र में दिन प्रतिदिन कूड़ों में हो रही वृद्धि से निपटने हेतु पालिका का सफाई-तंत्र मजबूत हो और ससमय कूड़ों का निस्तारण सुनिश्चित किया जा सके। उन्होंने कहा कि इस लक्ष्य को सहजता से पाने हेतु कुछ आवश्यक यन्त्रों की आवश्यता के तहत इन ट्रैक्टरों की खरीद की गयी है। श्री जमाल ने कहा कि ट्रैक्टरों की खरीद में निःसंदेह कूड़ों के निस्तारण एवं सफाई व्यवस्था को सुचारू बनाने का लक्ष्य नीहित है ताकि नगर की अवाम को साफ सुथरा वातावरण दिया जा सके।
अधिशासी अधिकारी दिनेश कुमार ने कहा कि आज इन ट्रैक्टरों के उद्घाटन से नगर क्षेत्र में हमारे सफाई कर्मियों द्वारा एकत्र किये जाने वाले कूड़ों के निस्तारण के लिये ट्रालियों को कैरी करने का रास्ता बहुत हद तक साफ हो गया है। इससे नगर के भिन्न भिन्न क्षेत्रों में पेय जलापूर्ति करने में भी मदद मिलेगी।
इस अवसर पर सभासदगण-इकबाल अहमद, खुर्शीद कमाल, नसीम अख्तर, अब्दुल सलाम शामियाना, गौतम मौर्या, अशोक कुमार भारद्वाज, सरफराज अहमद, मोहम्मद कैफ, अधिशासी अधिकारी दिनेश कुमार, सफाई एवं खाद्य निरीक्षक-सत्य प्रकाश व नरेन्द्र कुमार, निर्माण लिपिक-धर्मेन्द्र कुमार पाण्डेय आदि उपस्थित थे।

दिनांकः 13.12.2023

सोशल मीडिया पर शेयर करें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *