नगर विकास एवम ऊर्जा मंत्री माननीय एके शर्मा जी के आवास पर हुई शिष्टाचार मुलाकात-अरशद जमाल

आज मैं बहुत खुश हूं*

पूर्व निर्धारित समय के अनुसार आज 16 कालिदास मार्ग स्थित नगर विकास एवम ऊर्जा मंत्री माननीय एके शर्मा जी के आवास पर 12 बजे माननीय मंत्री जी से शिष्टाचार मुलाकात हुई।

माननीय मंत्री जी का आशीर्वाद प्राप्त हुआ। मंत्री जी ने कहा के पूर्वांचल में प्रदेश के अपेक्षा कम विकास हुआ है, इसलिए मेरा प्रयास है के पूर्वांचल को भी विकास की मुख्य धारा से जोड़ा जाए। उन्होंने ये भी कहा के चुनाव खत्म हुआ, आपको जनता ने मऊ का चेयरमैन बनाया। अब आप सबके चेयरमैन हैं। आप मेहनत से काम कीजिए, आपको सरकार की तरफ से हर प्रकार की सुविधा प्रदान की जाएगी, आप सरकार की योजनाओं को जमीन पर उतारो।

माननीय मंत्री जी ने कहा के परदहां कॉटन मिल का 700 करोड़ का बकाया अदा कर दिया गया, अब वहां इंडस्ट्रियल हब बनेगा। मैने माननीय मंत्री जी से नगर के पश्चिमी छेत्र में बड़ा गांव के आसपास एक इंडस्ट्रियल एरिया विकसित करने की मांग रखी और अनुरोध किया के स्वदेशी कॉटन मिल की भूमि अगर नगरपालिका को हस्तांतरित हो जाती तो पार्किंग की समस्या से निजात मिल जाती।

आज मुख्यताः मैं शपथ ग्रहण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में सम्मिलित होने के लिए अनुरोध पत्र लेकर आया था। माननीय मंत्री जी ने बताया के माननीय मुख्यमंत्री जी चाहते है के सरकार के मंत्री जिलों में जाकर समारोह में सम्मिलित हों, मेरे हिस्से में अगर मेरा गृह जनपद अजाए तो खुशी होगी।

मंत्री जी से मिलकर ऐसा लगा जैसे मैं अपने संरक्षक से मिला हूं। मैने मंत्री जी को आश्वस्त किया के मैं सरकार का अंग बनकर काम करुगा, कभी आपको या सरकार को मुझसे कोई शिकायत नहीं होगी।

*अरशद जमाल नव निर्वाचित अध्यक्ष नगरपालिका परिषद मऊ*

सोशल मीडिया पर शेयर करें

One thought on “नगर विकास एवम ऊर्जा मंत्री माननीय एके शर्मा जी के आवास पर हुई शिष्टाचार मुलाकात-अरशद जमाल

  1. you’re actually a excellent webmaster. The site loading pace is amazing.
    It sort of feels that you’re doing any distinctive trick.

    Moreover, The contents are masterwork. you have performed a excellent activity on this matter!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *