पालिकाध्यक्ष अरशद जमाल ने पालिका के समस्त कार्यालयों, अनुभागों एवं भवनों का किया निरीक्षण-अरशद जमाल चेयरमैन‚

मऊनाथ भंजन। आज पालिका अध्यक्ष अरशद जमाल ने सम्पूर्ण नगर पालिका परिषद के समस्त कार्यालयों, अनुभागों एवं भवनों का निरीक्षण किया। उनके द्वारा जिन कार्यालयों का निरीक्षण किया गया उनमें निर्माण, कम्प्यूटर, लेखा, टैक्स, सफाई, हेल्प डेस्क, जलकल एवं बिजली विभागों के साथ अधिशासी अधिकारी आवास का निरीक्षण भी शामिल है।

पालिकाध्यक्ष द्वारा यह निरीक्षण लग-भग 2 घण्टों तक लगातार जारी रहा। निरीक्षण के दौरान अरशद जमाल ने पालिका के सभी कर्मचारियों से व्यक्तिगत रूप से फरदन-फरदन उनके टेबुलों पर मुलाकात कर न सिर्फ कुशलक्षेम पुछा बल्कि उनके कार्याें का जायजा भी लिया। इसी के साथ कर्मचारियों के द्वारा कार्य करने के दौरान आने वाली समस्याओं के बारे में भी जानकारी प्राप्त की। इस दौरान जो भी समस्या उनके संज्ञान में लायी गयी उनके त्वरित निदान के लिये सम्बन्धि अधिकारियों को आदेशित कर कहा कि सभी कर्मचारियों को हर प्रकार के आवश्यक संसाधन अविलम्ब उपलब्ध कराये जायें।

श्री जमाल ने निरीक्षण में पालिका कार्यालय एवं भवनों की जर्जर स्थिति, गन्दगी एवं फाइलों के रख रखाव को देखकर काफी नाराजगी का इजहार करते हुये पूरे पालिका परिसर की पूर्ण रूप से मरम्मत एवं सफाई का आदेश जारी कर दिया। उन्होंने समस्त कर्मचारियों के लिये संयुक्त निर्देश में कहा कि नगर पालिका की सत्ता परिवर्तन के उपरान्त अब आप को नई पालिसी के अनुरूप ही कार्य करना है ताकि नगर की अवाम को शीघ्रातिशीघ्र राहत पहुँचायी जा सके। श्री जमाल ने कहा कि गलतियों को अविलम्ब सुधार लें क्यों कि गलतियां तो क्षम्य हो सकती हैं परन्तु लापरवाही किसी सूरत भी माफ नहीं। इस लिये आप सभी अपने अपने दायित्वों का तत्पर्ता से निर्वहन करें और जो आदेश पारित हों उसके अनुरूप तत्काल अनुपालन सुनिश्चित करें।

सोशल मीडिया पर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *